More

    Latest Posts

    टाटा का यह स्टॉक ‘लम्बी रेस का घोड़ा’,एक्सपर्ट ने कहा – खरीद लो; 380 रुपये तक जाएगा भाव

    कोविड-19 के बाद एक बार फिर होटल बिजनेस (Hotel Business) रफ्तार पकड़ रहा है। यही वजह है कि ब्रोकरेज भी अब होटल बिजनेस की कंपनियों के टारगेट में बदलाव कर रहे हैं। पिछले दिनों अमेरिका में ग्लोबल ब्रोकरेज जेफरिज ने इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (Indian Hotels Coampany Limited) के सीईओ पुनीत चटवाल और सीएफओ गिरधर संजीव के साथ इंवेस्टर्स की मीटिंग आयोजित किया था। कंपनी की क्षमता में बढ़ोतरी के बाद ब्रोकेरेज ने EBITDA को बढ़ाकर 14 प्रतिशत से 19 प्रतिशत के बीच कर दिया। ब्रोकरेज ने टाटा के इस स्टॉक को लम्बी रेस का घोड़ा बताया है। 

    ब्रोकरेज के अनुसार जिस तरह से कंपनी आगे बढ़ रही है। और मैनेजमेंट का विश्वास देखने के बाद यह लगता है कि आने वाले 2 से 3 साल में कंपनी के शेयर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। यही वजह की ब्रोकरेज ने ‘स्ट्रांगर फार लॉन्गर’ में अपने विश्वास को बनाए रखते हुए कंपनी के शेयरों को 380 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ बाय टैग दिया है। बता दें, इससे पहले ब्रोकरेज ने 325 रुपये का टारगेट प्राइस सेट किया था। 

    यह भी पढ़ेंः आज शेयर मार्केट में Ex-Bonus हो गई है ये कंपनी, 15% तक उछला भाव  

    शेयर बाजार में कैसा है कंपनी प्रदर्शन? 

    पिछले एक महीने के दौरान इंडियन होटल्स लिमिटेड कंपनी के शेयरों में 11.84 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। इस दौरान कंपनी के एक शेयर की कीमत 282 रुपये से बढ़कर 315.35 रुपये के लेवल पर पहुंच गए हैं। बीते 6 महीने की बात करें तो कंपनी के शेयरों में 35.98 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। वहीं, साल 2022 में कंपनी के शेयरों में 71.27 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। एक साल पहले जिसने इस कंपनी के शेयर पर दांव लगाया होगा उसे 71.78 प्रतिशत का रिटर्न मिला होगा। कंपनी के 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 337.20 रुपये है। वहीं, 52 सप्ताह का न्यूनतम स्तर 171 रुपये है। 

    स्टोरी क्रेडिटः लाइव मिंट 

    (डिस्‍क्‍लेमर: यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

    Latest Posts

    Don't Miss