More

    Latest Posts

    टूटते बाजार में भी 62% तक चढ़ गया फुटवियर कंपनी का यह स्टॉक, 5 दिन में 31% उछला, आज बना 4 साल का नया रिकॉर्ड

    Liberty Shoes Ltd Share: सितंबर का महीना शेयर बाजार के लिए कुछ ठीक नहीं रहा। लेकिन इस दौरान भी एक स्टॉक ऐसा रहा जिसपर बाजार की गिरावट का असर बिल्कुल नहीं पड़ा है। हम बात कर रहे हैं फुटवियर कंपनी लिबर्टी शूज़ (Liberty Shoes) की। यह शेयर सितंबर के महीने में रिकॉर्ड लेवल पर पहुंच गया है। बता दें कि सितंबर के महीने में स्टॉक ने एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स (BSE Sensex) में 4.5 प्रतिशत की गिरावट की तुलना में 62 प्रतिशत की वृद्धि के साथ बाजार से बेहतर प्रदर्शन किया है।

    चार साल के हाई पर लिबर्टी शूज के शेयर
    लिबर्टी शूज़ के शेयर चार साल के हाई  282.35 रुपये पर पहुंच गए। बुधवार इंट्रा-डे ट्रेड में जब बाजार लाल निशान पर कारोबार कर रहा था उस समय बीएसई पर यह स्टॉक 13% तक की तेजी के साथ 282.35 रुपये पर कारोबार कर रहा था। पिछले पांच कारोबारी दिनों में यह शेयर 30.39% प्रतिशत तक उछला (Stock return) है और जनवरी 2018 के बाद से अपने हाई  स्तर पर पहुंच गया है। बता दें कि इससे पहले  22 जुलाई 2014 को यह 351 रुपये के रिकॉर्ड उच्च स्तर पर पहुंच गया था। 

    यह भी पढ़ें- ₹850 के भाव पर विदेशी निवेशक ने बेच डाले इस कंपनी के 3.60 लाख शेयर, टूट रहा अब स्टॉक

    कंपनी का कारोबार क्या है?
    लिबर्टी शूज़ की वर्तमान में एक दिन में 50,000 से अधिक जूतें बनाने की क्षमता है। यह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में दस अलग-अलग ब्रांड बनाता है। लीप 7X, हीलर, लुसी एंड ल्यूक और अहा कंपनी के स्वामित्व वाले ब्रांड हैं जिन्होंने बाजार में अच्छा प्रदर्शन किया है और कंपनी की कुल बिक्री में उनकी हिस्सेदारी बढ़ रही है।

    यह भी पढ़ें- एक सरकारी आदेश के बाद इस शेयर को बेचने की मच गई होड़, स्टाॅक में तगड़ी गिरावट, पिछले साल आया था IPO

    Latest Posts

    Don't Miss