More

    Latest Posts

    हल्दीराम को यह चीज बनाती है देश का सबसे ‘बड़ा फूड बिजनेस’, शार्क अशनीर ग्रोवर ने बताया सक्सेज सीक्रेट

    भारत पे (Bharat Pe) के फाउंडर और शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) के जज अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) लगातार अपने कमेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरते रहते हैं। इस बार उन्होंने हल्दीराम की जमकर तारीफ की है। उन्होंने हल्दीराम (Haldiram) को देश का सबसे बड़ा फूड बिजनेस बता दिया है। इसके पीछे उन्होंने अपना तर्क भी लोगों के सामने रखा है। 

    क्या कुछ किया है ट्वीट? 

    अशनीर ग्रोवर ने हल्दीराम के एक्जक्यूटिव डायरेक्टर कमल अग्रवाल के साथ अपने ट्विवटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ वो लिखते हैं,“हम तो डीएनए से हलवाई हैं। सोते, जागते, बैठते, उठते सिर्फ खाने का सोचते हैं!!” अशनीर आगे लिखते हैं,‘फूड के लिए इतनी क्लियरटी और पैशन-…….ढेर सारा सम्मान’ बता दें, इससे पहले अशनीर ग्रोवर ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ ट्वीटर पर एक तस्वीर साझा की थी। 

    यह भी पढ़ेंः IPO हो तो ऐसा, 10 दिन में निवेशकों का पैसा डबल; लिस्टिंग के बाद से लगातार लग रहा है अपर सर्किट

    अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर ने एक नई कंपनी बनाई है। इस नई कंपनी का नाम थर्ड यूनीकॉर्न प्राइवेट लिमिटेड है। टॉफलर के डाटा के अनुसार अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी ने 6 जुलाई को इस कंपनी की नींव रखी थी। बता दें, फर्म का टोटल पेड-अप कैपिटल 10 लाख रुपये और 20 लाख रुपये का अथॉराइज़ शेयर कैपिटल 20 लाख रुपये का है। 

    स्टोरी क्रेडिटः लाइव मिंट 

    Latest Posts

    Don't Miss