More

    Latest Posts

    1 साल में 230% का रिटर्न, अब कंपनी करेगी शेयरों का बंटवारा, लगातार 5वें दिन लगा अपर सर्किट

    एसेट मैनेजमेंट कंपनी Greencrest Financial Services अपने शेयरों का बंटवारा करने जा रही है। कंपनी की तरफ से स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट भी घोषित कर दिया गया है। कंपनी के शेयरों में इस साल 150 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। आइए जानते हैं कंपनी कैसे शेयरों का बंटवारा कर रही है? 

    कब है रिकॉर्ड डेट 

    Greencrest Financial Services ने 10:1 के अनुपात मे शेयरों के बंटवारे को मंजूरी दी है। सरल शब्दों में कहा जाए तो एक शेयर का बंटवारा 10 शेयर में किया जाएगा। जिसके बाद 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले शेयर की कीमत घटकर 1 रुपये हो जाएगी। कंपनी की तरफ से 12 अक्टूबर 2022 की तारीख को रिकॉर्ड डेट तय किया गया है। 

    यह भी पढ़ेंः इस सरकारी कंपनी ने दिया 100 गुना रिटर्न, 1 लाख बढ़कर हुआ 1.12 करोड़ रुपये

    स्टॉक स्प्लिट की खबर के बाद कंपनी के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है। पिछले 5 सत्रों से लगातार कंपनी के शेयरों में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लग रहा है। बीते 7 में से 6 कारोबारी सत्रों में कंपनी के शेयरों अपर सर्किट लगा है। जैसा कि पहले ही बतया जा चुका है कि कंपनी के शेयरों में साल 2022 के दौरान 150 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली है। इस दौरान कंपनी एक शेयर की कीमत 6.92 रुपये के लेवल से बढ़कर 17.17 रुपये के लेवल पर पहुंच गए हैं। बीते एक साल के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 233.40 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। बता दें, कंपनी अपने आल टाइम पर ट्रेड कर रहा है। 

    स्टोरी क्रेडिटः लाइव मिंट 

    (डिस्‍क्‍लेमर: यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

    Latest Posts

    Don't Miss