More

    Latest Posts

    2 साल में 700% का रिटर्न, एक्सपर्ट बोले 350 रुपये के पार जाएगा भाव

    पिछले कुछ सालों के दौरान जिन कुछ कंपनियों ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है, उसमें से Accuracy Shipping के शेयर एक हैं। कंपनी ने बीते दो साल के दौरान पोजीशनल निवेशकों को 700 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। निवेशकों के लिहाज से बीता एक साल भी शानदार रहा है। आइए जानते हैं कैसा है कंपनी का ओवरआल प्रदर्शन ….

    Accuracy Shipping एक स्मॉल कैप कंपनी है। एनएसई में बीते एक साल के दौरान कंपनी के शेयरों 95 प्रतिशत तक की उछाल देखने को मिली। इस दौरान कंपनी के एक शेयर की कीमत 132.25 रुपये से बढ़कर 254.90 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है। इस साल के प्रदर्शन की बात करें तो कंपनी के शेयरों की कीमतों में 17 प्रतिशत की उछाल आई है। वहीं, 11 दिसंबर 2020 से अबतक कंपनी के शेयरों की कीमतों में 715.68 प्रतिशत की तेजी आई है। कंपनी के 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 303 रुपये है। वहीं, 52 सप्ताह का न्यूनतम स्तर 128 रुपये है। 

    यह भी पढ़ेंः 1 साल में 238% का रिटर्न, अब होगा शेयरों का बंटवारा; कंपनी ने किया रिकॉर्ड का ऐलान

    360 रुपये के लेवल तक जा सकता है भाव 

    शेयर इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट रवि सिंह इस स्टॉक के प्रदर्शन को लेकर कहते हैं,“डेली चार्ट पर यह स्टॉक ऊपर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। शार्ट टर्म में कंपनी के शेयर 320 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं। वहीं, लॉन्ग टर्म में कंपनी के शेयर का भाव बढ़कर 360 रुपये के लेवल पर पहुंच सकता है।” वहीं, च्वाइस ब्रोकिंग के सुमित बगाडिया कहते हैं,“चार्ट पैटर्न पर यह स्टॉत अपट्रेंड दिखा रहा है। शार्ट टर्म में कंपनी के शेयर 290 से 300 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं। जिस किसी के पास इस कंपनी के शेयर हैं उन्हें 230 रुपये के स्टॉप लॉस को ध्यान में रखकर होल्ड करने की सलाह देते हैं।”

    कैसे बढ़े हैं शेयर के दाम? 

    बीएसई में पिछले एक महीने के दौरान कंपनी के शेयर की कीमत 201 रुपये से बढ़कर 259 रुपये के लेवल पर जा पहुंचे हैं। यानी करीब 29 प्रतिशत की तेजी इस दौरान देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने पहले कंपनी के एक शेयर की कीमत 233 रुपये थी, तब जिस किसी निवेशक ने इस स्टॉक पर भरोसा जताया होगा उसका रिटर्न आज 10 प्रतिशत तक बढ़ गया होगा। 

    स्टोरी क्रेडिटः लाइव मिंट 

    (डिस्‍क्‍लेमर: यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

    Latest Posts

    Don't Miss