More

    Latest Posts

    IPO खुलने से पहले ही तूफानी तेजी से बढ़ रहा GMP, आज ₹58 चढ़ गया ग्रे मार्केट में भाव

    Dharmaj Crop Guard GMP: एग्रोकेमिकल कंपनी धर्मज क्रॉप गार्ड (Dharmaj Crop Guard IPO) की तीन दिवसीय आईपीओ सोमवार  28 नवंबर 2022 को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगी। निवेशक बुधवार 30 नवंबर तक दांव लगा सकते हैं। इसका प्राइस बैंड ₹216 -237 शेयर तय किया गया है। धर्मज क्रॉप गार्ड आईपीओ में मौजूदा शेयरधारकों द्वारा ₹216 करोड़ तक के इक्विटी शेयरों के नए अंक और 14.83 लाख इक्विटी शेयरों के ऑफर-फॉर-सेल (ओएफएस) शामिल हैं। अहमदाबाद स्थित कंपनी आईपीओ के जरिए ₹251 करोड़ जुटाएगी।

    क्या चल रहा GMP?
    बाजार जानकारों के अनुसार, धर्मज क्रॉप गार्ड के शेयर आज ग्रे मार्केट में ₹58 के प्रीमियम (GMP) पर उपलब्ध हैं, जो पिछले सत्र में ₹45 था। कंपनी के शेयर गुरुवार 8 दिसंबर 2022 को स्टॉक एक्सचेंज बीएसई और एनएसई पर लिस्ट हो सकते हैं। अगर जीएमपी के हिसाब से देखा जाए तो यह शेयर अपर प्राइस बैंड से 295 रुपये प्रीमियम पर लिस्ट हो सकते हैं।

    यह भी पढ़ें- ₹41.43 के हिसाब से विदेशी निवेशक ने इस कंपनी के खरीद डाले 6 लाख शेयर, IPO प्राइस से 500% उछला भाव

    कंपनी का कारोबार 
    धर्मज क्रॉप गार्ड लिमिटेड एक एग्रोकेमिकल कंपनी है। कंपनी B2C और B2B ग्राहकों के लिए कीटनाशकों, कवकनाशकों, जड़ी-बूटियों, पौधों के विकास नियामकों, सूक्ष्म उर्वरकों और एंटीबायोटिक दवाओं जैसे एग्रोकेमिकल फॉर्मूलेशन की एक विस्तृत चेन के निर्माण, डिस्ट्रिब्यूशन और मार्केटिंग कारोबार में लगी हुई है।

    Latest Posts

    Don't Miss