More

    Latest Posts

    Yes Bank ने किया सेविंग अकाउंट्स के ब्याज दरों में बदलाव, अब ग्राहकों को मिलेगा 6.25% तक ब्याज

    अगर आप अपने पैसों को सेविंग अकाउंट में जमा करके वापसी में ज्यादा से ज्यादा ब्याज पाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। देश की प्राइवेट सेक्टर लेंडर यस बैंक (Yes Bank) ने सेविंग अकाउंट्स के ब्याज दरों में बदलाव किया है। इस बदलाव के बाद अब बैंक अपने ग्राहकों को 6.25 पर्सेंट तक का ब्याज देगा। यस बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार बढ़ी हुई नई ब्याज दरें 17 सितंबर से लागू हैं।

    यह भी पढ़ें-Spicejet पायलट्स की सैलरी में करेगी 20% का इजाफा, अक्टूबर से मिलेगी बढ़ी हुई सैलरी

    Yes Bank का सेविंग अकाउंट इंटरेस्ट रेट्स
    बैंक अब 1 लाख तक के डेली बैलेंस सेविंग अकाउंट पर 4 पर्सेंट, 1 लाख से 5 लाख तक के डेली बैलेंस सेविंग अकाउंट पर 4.25 पर्सेंट, 5 लाख से लेकर 10 लाख तक के डेली बैलेंस सेविंग अकाउंट पर 5 पर्सेंट और 10 लाख से लेकर 25 लाख तक के डेली बैलेंस सेविंग अकाउंट पर 5.50 पर्सेंट का ब्याज देगा। जबकि बैंक 25 लाख से 1 करोड़ तक के डेली बैलेंस सेविंग अकाउंट पर 6 पर्सेंट, 1 करोड़ से 10 करोड़ तक के डेली बैलेंस सेविंग अकाउंट पर 6.25 पर्सेंट और 10 करोड़ से 25 करोड़ तक के डेली बैलेंस सेविंग अकाउंट पर 6 पर्सेंट का ब्याज देगा। 

    यह भी पढ़ें-Cryptocurrency बाजार डावांडोल, Bitcoin 3% फिसला तो Ether में आई 6% की गिरावट

    ब्याज का पेमेंट 30 जून, 30 सितंबर, 31 दिसंबर और 31 मार्च को
    यस बैंक ने कहा है कि वह डेली बेसिस पर अपने सेविंग अकाउंट के ब्याज दरों को कैलकुलेट करेगा। जबकि सेविंग अकाउंट पर ब्याज दरों का पेमेंट क्वार्टरली होगा। यस बैंक के अनुसार इंटरेस्ट रेट का भुगतान 30 जून, 30 सितंबर, 31 दिसंबर और 31 मार्च को होगा। दूसरी और यस बैंक अपने ग्राहकों को सेविंग अकाउंट के अलग-अलग विकल्प दे रहा है। यस बैंक अपने ग्राहकों को कस्टमाइजेबल सेविंग अकाउंट, सेविंग वैल्यू, स्मार्ट सैलरी प्लेटिनम, स्मार्ट सैलरी एक्सक्लूसिव और स्मार्ट सैलरी एडवांटेज जैसे सेविंग अकाउंट का विकल्प दे रहा है।

    Latest Posts

    Don't Miss